जन आशीर्वाद यात्रा: मोहनलालगंज लोकसभा के अंतर्गत मोहनलालगंज विधानसभा में केंद्रीय राज्यमंत्री व मोहनलागंज लोकसभा से तीसरी बार भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कौशल किशोर के नेतृत्व में सैंकड़ो की संख्या में चार पहिया वाहन के साथ ‘फिर एक बार मोदी सरकार जन आशीर्वाद यात्रा’ निकाली गई. यात्रा का शुभारम्भ सुबह 07 बजे अर्जुनगंज स्थित मरी माता मंदिर से शुरू हुआ जहां कौशल किशोर ने अपनी पत्नी एवं मलिहाबाद विधायिका जया देवी के साथ माता के दर्शन कर उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया. इसके बाद यात्रा गोसाईगंज कस्बे से आगे बढ़ते हुए अमेठी, गंगागंज से हरदोइया, नबीनगर, हुसैनाबाद, नगराम होते हुए निगोहा से चलकर मदाखेड़ा, दयालपुर होते हुए बेनीगंज, भरवलिया से होते हुए सिसेंडी, धनवारा, मोहनलालगंज, गोपाल खेड़ा नरपतगंज से होकर खुजौली पहुंची जहाँ पर यात्रा का भव्य समापन किया गया.

मोदी-कौशल के नारों से गूंजा मोहनलालगंज

इस यात्रा का जगह जगह भव्य स्वागत हुआ. सैकड़ों जगह पर स्वागत के लिए महिलाओ बुजुर्गों समेत युवाओं में भारी उत्साह दिखा और कौशल किशोर जब मीसा पहुंचे तो उनके स्वागत में वहां घुड़सवारी का भी आयोजन किया गया. जिसके बाद मंत्री जी घोड़े पर सवार हुए और हाथ में भाजपा का झंडा लहराते हुए घोड़े से ही थोड़ी दूर तक यात्रा तय की. इसके बाद यात्रा आगे बढ़ी तो स्कूल के बच्चों ने भी सांसद जी का जोरदार स्वागत किया और यहाँ कौशल किशोर ने भी बच्चों के इस प्रेम और अभिवादन को स्वीकारते हुए उन पर पुष्प वर्षा की. यात्रा के निगोहां पहुंचते ही मंत्री जी जिप्सी छोड़कर बुलेट पर सवार हो गए और उनके पीछे की सीट पर विधायक अमरेश रावत भी सवार हो गए. मंत्री जी ने बुलेट से ही आगे कई किलोमीटर तक की यात्रा की. विधानसभा के अंतर्गत कोई भी ग्राम पंचायत हो हर जगह इतनी बड़ी संख्या में जन समूह उमड़ा हुआ था कि मानो यह जीत की तयारी में रैली नहीं निकल रही है बल्कि कौशल किशोर तीसरी बार सांसद बन चुके हैं. होली आने में अभी 1 हफ्ते का समय है लेकिन कल मोहनलालगंज की जनता ने फूलों की होली खेलकर सांसद कौशल किशोर का भव्य स्वागत सत्कार करने का काम किया। यात्रा में भाजपा के समर्थन में फिर एक बार मोदी सरकार अबकी बार 400 पार मैं हूँ मोदी का परिवार समेत कई ओजस्वी नारों से मोहनलालगंज गूँज उठा.

इसे भी पढ़ें: Lucknow News : IAS दीपक कुमार बने यूपी के नए प्रमुख सचिव गृह

इस जन आशीर्वाद यात्रा को और अधिक बल देने के लिए मोहनलालगंज विधायक अमरेश कुमार रावत, मलिहाबाद विधायिका श्रीमती जया देवी कौशल, पूर्व upcldf चेयरमैन वीरेंद्र तिवारी,भाजपा नेता नागेश्वर द्विवेदी, सांसद प्रतिनिधि प्रवीण अवस्थी, भसन्डा प्रधान ललित शुक्ला, मंडल अध्यक्ष सुनील गुप्ता,मंडल अध्यक्ष पंकज नयन, जिला पंचायत सदस्य अमरेंद्र भारद्वाज, मोहनलालगंज चेयरमैन प्रतिनिधि सत्यम पांडेय, ब्लॉक प्रमुख विनय वर्मा, प्रधान अभय दीक्षित, प्रधान समेसी अशोक कुमार, प्रधान मस्तीपुर सूर्यकुमार द्विवेदी, अशोक तिवारी, अभिषेक रावत समेत सैकड़ों पदाधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्ता एवं अपना दल के कार्यकर्ता और क्षेत्रवासी यात्रा में सम्मिलित हुए.

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *