बदायूं हत्याकांड: बदायूं के दर्दनाक हत्याकांड से पूरा देश इस वक्त सदमे में है कि कैसे कोई इस बेरहमी से बच्चों का क़त्ल करके उनका खून पी सकता है. देश प्रतिशोध की आग में जल रहा है तो वहीं अब कुछ राजनेता इसी आग में अपनी सियासी रोटियां सेकने का काम कर रहे हैं. एक माँ ने अपने दो बच्चों को खोया है लेकिन उनके प्रति संवेदना व्यक्त करने के बजाय अखिलेश यादव और उनके चाचा सांसद राम गोपाल यादव अपनी सस्ती राजनीती के चलते भारतीय जनता पार्टी पर इस क़त्ल का आरोप मढ़ रहे हैं.

राम गोपाल यादव ने भाजपा पर लगाया हिंसा का आरोप

बदायूं के इस वीभत्स हत्याकांड पर समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने कहा, ‘यह घटना पुलिस प्रशासन की नाकामी से हुई है यदि पुलिस सतर्क रहती तो यह घटना नहीं होती। इस घटना का लाभ भी भाजपा लेना चाहती है.’ वहीं अखिलेश यादव के चाचा राम गोपाल यादव ने तो इस घटना का सीधा इल्जाम भाजपा पर डालते हुए कहा कि, ‘जब चुनाव आता है तब भाजपा हिंसा करवाती है’.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए घटना का जिम्मेदार योगी सरकार को ठहराया उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगल राज कायम हो चुका है. उन्होंने मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर को एक बार फिर लोकसभा टिकट देने पर सवाल उठाते हुए कहा कि, मंत्री जी के घर के अंदर उनके बेटे की पिस्टल से हत्या होती है, उसपर आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई और एक बार फिर उन्हें लोकसभा का टिकट दे दिया गया है. आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा कि, जिसके लड़के ने किसानो के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी, उस अजय मिश्रा टेनी को लखीमपुर से टिकट दे दिया गया. कानून के रक्षक ही भक्षक हो चुके हैं. पहले भी मैंने कहा है कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफ़ा देकर मठ चले जाना चाहिए.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *