UP CM YOGI ADITYANATH: लोकसभा चुनाव के पहले सीएम योगी का एक बड़ा बयां सामने आया है. उन्होंने कहा है कि, शरीयत संविधान से बड़ी नहीं हो सकती। ये देश संविधान से चलेगा शरीयत भारत से बड़ी नहीं है. यहाँ पर मुस्लिमों को घर मकान सब मिल रहा है लेकिन वो संविधान को भी तो माने.

देश संविधान से चलेगा शरीयत से नहीं

एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सूबे के मुख्यमंत्री ने मुसलमानो की चिंता के सवाल पर कहा कि, ‘मुस्लिमों की कौन चिंता नहीं करता.. उसे मकान मिल रहा है.. खाने को मिल रहा है लेकिन, वो भारत का कानून भी तो माने.. कानून भारत के अनुसार माने..भारत के संविधान का सम्मान करे.’ सीएम योगी ने कहा कि संविधान के अनुसार यह देश चलेगा. शरीयत संविधान से बड़ा नहीं हो सकता। भारत का मुसलमान इस बात को माने तो भारत की जनता उसे सर आँखों पर बिठाएगी.

इसे भी पढ़ें: Barabanki: बीएससी की छात्रा पर पलटा डंपर, नीचे दबकर मौके पर ही मौत

सीएम योगी ने कहा कि हम तो ऐसा मंत्र लेकर चल रहे हैं जिसमें किसी के साथ किसी भी प्रकार का भेदभाव न हो, सभी को योजनाओं का लाभ हो. सबकी आस्था का सम्मान किया जाए. लेकिन कानून से खिलवाड़ करने की इजाजत किसी को नहीं होगी. मदरसों के सवाल पर सीएम योगी ने कहा कि हमने मदरसों के आधुनिकीकरण की ही बात की है. हमें स्किल्ड मैन पॉवर चाहिए. इसके लिए हमें अपने शिक्षण संस्थानों को बनाना होगा. सरकार इसी पर काम कर रही है. आगे बढ़ते हुए सीएम योगी ने कहा कि, हम तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करते. हम केवल विकास की राजनीति कर रहे हैं. हम प्रदेश को कानून के राज के साथ दंगा मुक्त प्रदेश बना रहे हैं. उन्होंने प्रदेश को अराजकता की भट्टी में झोंक दिया। हमने उत्तर प्रदेश को देश के विकास का अड्डा बनाने का काम किया.

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *