उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अजीब ओ गरीब मामला सामने आया है. बाह जिले की रहने वाली एक महिला में पति के साथ झगड़े से तंग आकर हत्या की एक चौंका देने वाली साजिश रची. उसने बीते शुक्रवार को अपने व्हाट्सप्प पर एक स्टेटस लगाया कि जो भी उसके पति को मारेगा उसे 50000 रुपये का इनाम दिया जाएगा.

इस व्हाट्सप्प स्टेटस को देखने के बाद महिला का पति डर गया और वह फ़ौरन पुलिस के पास गया और मामले की जानकारी दी. उसने अपनी पत्नी और उसकी सहेली पर धमकी देने का आरोप लगाया। उसने पुलिस से अपनी जान बचाने की गुहार लगाई साथ ही पत्नी के दोस्त पर भी धमकाने का आरोप लगाया है. बाह थाने के प्रभारी श्याम सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. महिला के पति ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया कि उसकी शादी नौ जुलाई 2022 को भिंड के एक गांव की युवती से हुई थी. शादी के बाद अक्सर विवाद होने लगा और पांच महीने बाद दिसंबर 2022 में उसकी पत्नी मायके चली गई और तब से वहीं रह रही है.

इसे भी पढ़ें: “संविधान को जनता से छीनने के लिए मैच फिक्सिंग की जा रही है…” : राहुल गांधी

महिला के पति ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई उसमे उसने बताया कि उसकी शादी 9 जुलाई 2022 को भिंड के एक गाँव की युवती से हुई थी. शादी के बाद अक्सर विवाद होने लगा और 5 महीने के बाद ही दिसंबर 2022 में उसकी पत्नी मायके चली गई और तभी से वहाँ रह रही है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *