ईद के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर बग्गा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे एक मस्जिद के इमाम मुस्लिम जमात से लोकसभा चुनाव में सही पार्टी को वोट करने के लिए प्रेरित करते नजर आ रहे हैं, हांलाकि इमाम का सम्बोधन थोड़ा सा भड़काऊ जरूर मालूम दे रहा है.

इस वायरल वीडियो में इमाम लोगों से अपील कर रहे हैं कि, “चुनाव को दीन का काम समझना है आप सब पहले से मोहल्ले में कमेटियां बना लीजिए और बूथ के जिम्मेदार नागरिक होने के नाते, एक-एक वोटर मर्द और औरत को इज्जत से मतदान केंद्र ले जाकर वोट डलवाइए.” आगे बोलते हुए इमाम ने चेतावनी भी दे डाली कि अगर गलत सरकार आ गयी तो क्या होगा। इमाम ने कहा, “आपको नहीं मालूम इस लाेकसभा चुनाव 2024 के परिणाम अगर गलत निकले तो क्या हो जाएगा. गलत नतीजे आने पर जुल्म की नदियां बहेंगी, कल्तेआम होगा, जेल छोटी पड़ जाएंगी और न जाने क्या-क्या होगा! इंशाल्लाह ये नहीं होगा.” इमाम के इतना कहने के बाद वहां मौजूद लोग भी इंशाल्लाह कहने लगे.

इसे भी पढ़ें: बसपा ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट

वीडिओ में आगे बोलते हुए उन्होने चेताया कि, “ये मुल्क किसी के बाप का नहीं है यह मुल्क ख्वाजा मोइद्दीन चिश्ती का है. यह मुल्क हजरात ख्वाजा निजामुद्दीन औलिया का है. ऐसे में आप सब इस खबर को फैलांए. औरतें भी वोट डालें”

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *