Box Office: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के दिन फ़िलहाल ठीक नहीं चल रहे. सेल्फी और मिशन रानीगंज के बाद अब टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी नई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी फ्लॉप होने को तैयार खड़ी है. ईद के मौके पर रिलीज हुई BMCM के साथ अजय देवगन की ‘मैदान’ भी मैदान मारने में असफल साबित होती नजर आ रही है. बड़े मियां छोटे मियां ने जहाँ पहले दिन ईद के मौके पर 15 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं अजय की मैदान मात्र 7 करोड़ पर सिमट के रह गई. ईद के मौके पर दो बड़े सुपरस्टार्स की फिल्मों का ये हश्र होने के पीछे के कारण को समझते हैं.

पिछले काफी समय से अक्षय कुमार कमजोर स्क्रिप्ट और डायलॉग वाली फिल्मे करते चले जा रहे हैं जिसमे बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, सेल्फी जैसी फिल्में शामिल हैं और बड़े मियां छोटे मियां के छोटे मियां टाइगर श्रॉफ पिछले 11 साल से एक ही तरह की फिल्म और मिलता जुलता एक्शन करते नजर आ रहे हैं जिससे इन दोनों ने अपने दर्शकों की विश्वसनीयता खो दी है. बड़े मियां छोटे मियां भी वही पुराने घिसे पिटे आईडिया पर बनी फिल्म है जिसमे एक इंसान भारत देश को मिटाना चाहता है और भारत को अब सिर्फ एक ही आदमी या दो ही आदमी बचा सकते हैं. इस तरह की हजारों फिल्मे रोज बन रही हैं. टाइगर और पठान और हाल ही में रिलीज़ फाइटर भी इनमे से एक है. दर्शको को अब कहानी में कुछ नयापन चाहिए जो हिंदी फिल्म मेकर्स नहीं दे पा रहे और इसीलिए अब एक्शन थ्रिलर फिल्मों के लिए दर्शक दक्षिण भारत के सिनेमा को पसंद करते हैं.

अगर अजय देवगन की मैदान की बात करें तो मैदान का पहले दिन न चलना दुर्भाग्य की बात हो सकती है लेकिन मैदान की कहानी और आईडिया काफी बेहतरीन हैं. फिल्म की समझ रखने वाले दर्शक इस फिल्म को देखने जरूर जायेंगे और हो सकता है कि आने वाले दिनों में मैदान को अधिक दर्शक मिलें। अजय देवगन फिल्मों का अक्सर अच्छा चुनाव करते हैं वो एक्शन हो या थ्रिलर या फिर कॉमेडी। अजय की फिल्म में अच्छी कहानी आपको जरूर देखने को मिलती है फिर चाहे वो दृश्यम हो या शैतान

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *