राशि फलादेश मेष :-
(चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
आज का दिन काफी मिला जुला रहने वाला है. कोई बड़ी कामयाबी हाथ लग सकती है जिसकी आपको लम्बे समय से प्रतीक्षा थी. सेहत का ध्यान रखने की आवश्य्कता है. ह्रदय संबंधी समस्या उत्पन्न हो सकती है.

राशि फलादेश वृष :-
(ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन सुखद रहने वाला है. व्यापार में लाभ होगा और नौकरी करने वालों का आज प्रमोशन हो सकता है. आज परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने का संयोग बन सकता है.

राशि फलादेश मिथुन :-
(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। नौकरी और काम काज में कुछ परेशानिया जरूर आ सकती हैं लेकिन धैर्य से काम लेने से परेशानिया हल हो जाएँगी। परिवार के साथ समय बिताना आवश्यक है.

राशि फलादेश कर्क :-
(ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यवसाय में लाभ मिलने का योग है और नौकरी भी लग सकती है. सेहत से जड़ी समस्या हो सकती है जिसे अन्यथा न लें. बुजुर्गों की सलाह न मानना भारी पड़ सकता है.

राशि फलादेश सिंह :-
(मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ भागदौड़ भरा होने वाला है.कोई रिश्तेदार आज घर आ सकता है. पेट से जुडी समस्या हो सकती है. आज आप परिवार को समय दे पाएंगे। व्यवसाय में कोई भी बड़ा कदम लेने से पहले एक बार बड़ो से बात जरूर कर लें.

राशि फलादेश कन्या :-
(ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद सुखद रहने वाला है. ऑफिस में अच्छा माहौल बना रहेगा। प्रमोशन भी मिल सकता है. कहीं उधार देने से बचें पैसे फंस सकते हैं. वाणी पर संयम रखें नहीं तो किसी करीबी व्यक्ति को ठेस पंहुचा सकते हैं.

राशि फलादेश तुला :-
(रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा हो सकता है नौकरी और व्यवसाय में कुछ दिक्क़ते आ सकती हैं विद्यार्थियों को पढाई में ध्यान लगाने की आवश्यकता है. बच्चों का ध्यान रखें आज उन्हें चोट लग सकती है

राशि फलादेश वृश्चिक :-
(तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. कुछ पारिवारिक अनबन हो सकती है ऐसे में गुस्से पर काबू रखें। कोई बड़ी खुशखबरी भी प्राप्त हो सकती है. अधीर होकर अपनी गुप्त बात किसी को न बताये आगे इसका नुकसान हो सकता है.

राशि फलादेश धनु :-
(ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. काम में मन लगेगा लेकिन भविष्य को लेके आप चिंता में रहेंगे। परिवार के साथ समय बिताने का अवसर प्राप्त हो सकता है.

राशि फलादेश मकर :-
(भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. पारिवारिक रिश्ते मधुर रहेंगे। माता पिता से कोई भेंट मिल सकती है. व्यापार करने वालों को कोई अच्छा ऑफर आ सकता है. शुगर के मरीज अपना स्वास्थ्य ठीक रखें लापरवाही न बरतें।

राशि फलादेश कुंभ :-
(गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुम्भ राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. जीवनसाथी से कुछ अनबन हो सकती है तो वाणी पर काबू रखेंगे। स्वास्थ्य संबंधी भी कोई समस्या उत्पन्न हो सकती है. बड़े बुजुर्गों की सलाह को अनदेखा न करे.

राशि फलादेश मीन :-
(दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
आज का दिन और दिनों की तरह ही सामान्य रहेगा। परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का अवसर प्राप्त होगा। यात्रा का योग बन सकता है. कोई करीबी आपसे उधार मांग सकता है. उधार उतना ही दीजिए जिसके फंसने से आपको कोई अधिक नुकसान न हो.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *