मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज आप बढ़ते खर्चों पर लगाम लगाएं। आप अपनी जेब का ख्याल अवश्य रखें। किसी की सलाह पर बड़ा निवेश न करें। बिजनेस में आप कोई जोखिम न उठाएं, नहीं तो उससे बाद में आपको नुकसान हो सकता है।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। बिजनेस में आपको मन मुताबिक लाभ न मिलने से आप परेशान रहेंगे। विद्यार्थियों का कोई पुराना काम पूरा होने की संभावना बनती दिख रही है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए तरक्की के नए-नए मार्ग खोलेगा। आप कर्तव्य के पथ पर आगे बढ़ेंगे। संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। विदेश से व्यापार कर रहे लोग किसी बड़ी डील को फाइनल कर सकते हैं।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन नए लोगों से मिलजोल बढ़ाने के लिए रहेगा। नौकरी में कार्यरत लोगों को कोई जिम्मेदारी भरा काम मिल सकता है। विदेश में रह रहे किसी परिजन की सेहत में गिरावट होने के कारण आपको उनकी चिंता सताएगी। माहौल खुशनुमा रहेगा और आपकी सोच समझ से काम पूरे होंगे।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज आप कोई भी कार्य बहुत ही सोच विचार कर करेंगे। आप मित्रों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे।किसी काम के पूरा होने की खुशी में आप पूजा पाठ का आयोजन कर सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है। किसी सरकारी योजना में धन लगाना आपको अच्छा रहेगा। किसी प्रॉपर्टीज संबंधित विवाद में आपको अपनी आंख व कान खुले रखने होंगे। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए कार्य क्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव करने के लिए रहेगा। साझेदारी में किसी काम को करना आपको नुकसान दे सकता है। आपको किसी विरोधी की बातों में आने से बचना होगा। राजनीति में कार्यरत लोगों के ऊपर जिम्मेदारियां का बोझ आने की संभावना है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको मनपसंद काम मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा। किसी काम को लेकर जल्दबाजी न दिखाएं।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरा ना करें। जीवनसाथी से आपकी किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है, संतान की शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको किसी सरकारी योजना में धन लगाना अच्छा रहेगा। ननिहाल पक्ष के किसी व्यक्ति से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है। नौकरी में कार्यरत लोगों की तरक्की होगी।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आवश्यक काम की सूची बनाकर आगे बढ़ाने के लिए रहेगा। आज आपके मन में प्रतिस्पर्धा का भाव बना रहेगा। आपके परिवार में बड़े सदस्य यदि आपको कोई सलाह दें, तो आप उस पर अमल अवश्य करें।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए परोपकार के कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। भगवान के प्रति आपकी आस्था व विश्वास बढ़ेगा, आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। अविवाहित जातकों के लिए विवाह के प्रस्ताव आएँगे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *