Entertainment: जहाँ बात आती है डांस की वहां लोगों के दिमाक में माधुरी दीक्षित का नाम जरुर आता है, 56 साल की उम्र में भी माधुरी आज भी अपनी खूबसूरती और अदाकारी को लेकर लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं अगर बात करें 50 साल की उर्मिला मातोंडकर की तो एक्ट्रेस भी किसी से कम नहीं हैं. बता दें उर्मिला मातोंडकर अभिनेत्री होने के साथ ही साथ राजनीतिज्ञ भी हैं. इन्होने तेलुगु , मलयालम , मराठी और तमिल फिल्मों के अलावा मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में अपने काम को लेकर जानी जाती हैं, एक्ट्रेस को फिल्मफेयर पुरस्कार और नंदी पुरस्कार सहित कई पुरस्कारों से समान्नित किया जा चुका है.

बात दें कि हाल ही में दोनों एक्ट्रेस का ‘डांस दीवाने’ के सेट पर आमना सामना हुआ. जिसमें माधुरी पिंक कलर के लहंगा चोली में अपना जलवा बिखेरती हुई नज़र आई वहीं उर्मिला मातोंडकर भी ऑफ व्हाइट कलर की लॉग ड्रेस पहनकर लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई थी. दोनों एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लग रहीं थी. तो आइये देखते हैं कौन किस पर भारी पड़ा.

यह भी पढ़ें: चलती ट्रेन से उठने लगा धुंआ, लगाने पड़े इमरजेंसी ब्रेक, कूदकर भागे यात्री

माधुरी दीक्षित के इस पिंक लहंगे को देख कर लोग कायल हो रहे थे, साथ ही एक्ट्रेस ने एक ब्लैक कलर का चश्मा भी लगाया हुआ था,जो की उनकी खूबसूरती पर चार-चाँद लगा रहा था. ‘डांस दीवाने’ के सेट पर एक्ट्रेस के ओवरऑल लुक को देख कर लोगों की नज़रें नहीं हट रही थी।

बता दें कि माधुरी ने कुछ एसेसरीज भी वियर किया हुआ था, जो की काफी एक्सपेंसिव और प्यारा लग रहा था. माधुरी का लुक लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

माधुरी के साथ ही साथ उर्मिला मातोंडकर भी सेट पर देखीं गयी बता दें एक्ट्रेस ने लॉग ऑफ व्हाइट कलर का लॉग सूट पहना हुआ था, जिस पर गोल्डन धागे से वर्क था, साथ ही एक्ट्रेस ने अपने ड्रेस के मैचिंग से वाइट कलर के एयरिंग्स भी पहने हुए थे. उर्मिला मातोंडकर के इस खूबसूरत से ऑउटफिट को देख कर लोगों ने तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिया.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *