लखनऊ। कासगंज जिले के कई दिनों से अपने मायके में रह रही पत्नी को बुलाने के लिए उसका पति गया था। इस दौरान पत्नी ने साथ चलने से मना कर दिया। ससुराल जाने से मना करने के बाद क्षुब्ध पति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला कासगंज जनपद की गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र के नगला चिना का है। लगभग 35 वर्षीय मृतक जुगेंद्र की शादी गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र के नगला चिना की रहने वाली वंदना के साथ हुई थी। वंदना पति की प्रताड़ना से तंग आकर कई दिनों से अपने मायके में रह रही थी। वंदना ने बताया कि उसके पति ने पिछली दीपावली पर एल्कोहल डालकर उसको जला दिया था। जिससे वह गंभीर रूप से जल गई थी। इस दौरान पत्नी ने पति पर कोई कार्रवाई नहीं की। इसी घटना के बाद वह अपने मायके में रह रही थी। वंदना ने बताया कि बीते सोमवार को उसका पति जुगेंद्र उसे बुलाने आया लेकिन वंदना ने उसके साथ जाने से मना कर दिया। जिसके बाद जुगेंद्र गुस्सा होकर चला गया। काफी देर बाद वह वापस आया तो उसके मुंह से दुर्गंध आ रही थी। घर आते ही वह चारपाई पर लेट गया और उसकी हालत बिगड़ने लगी। तब परिजन जुगेंद्र को लेकर गंजडुंडवारा अस्पताल में लेकर आये जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: UP: मुख्तार के बेटे अब्बास के फेसबुक पेज पर आया वीडियो- देखो-देखो कौन आया, शेर आया, शेर आया

गंजडुंडवारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधीक्षक डॉक्टर मुकेश कुमार ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही जुगेंद्र की मौत हो चुकी थी। उसे यहां मृत अवस्था में ही लाया गया था। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सटीक कारणों का पता चल सकेगा।’http://gknewslive.cxom

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *