UP Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी उठा पटक जारी है. सत्ता पाने के लालच में सभी पार्टियां अपने-अपने दांव पेंच खेल रही है. 5 चरण के मतदान हो चुके है. अभी दो चरणों के मतदान बाकी है. उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कुशीनगर में स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में कुछ अराजक तत्वों द्वारा तोड़- फोड़ व गोली बारी की गई. जिससे ऑफिस में भगदड़ मच गई. इन सब के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों ने जमकर थाने में हंगामा किया.

सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

आपको बता दें यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल सका कि इस घटना के पीछे किसका हाथ है. वहीं, इस मामले को लेकर सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं. इस घटना को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्या ने एक्स पर पोस्ट कर भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने लिखा- भाजपा का जंगल राज…..
लोकसभा क्षेत्र कुशीनगर के चुनाव में हार से घबराई भाजपा…. भाई चंद्रशेखर (आजाद जी आजाद समाज पार्टी) और राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी की संयुक्त विशाल जनसभा के कार्यक्रम को रोकने हेतु अपना रही है तरह-तरह के हथकंडे… पहले सरकारी तंत्र के माध्यम से की कार्यक्रम रोकने कोशिश… कामयाबी नहीं मिलने पर रात्रि 11बजे के मध्य कसया चुनाव कार्यालय पर अपने गुंडे भेजकर कार्यकर्त्ताओ पर किया जानलेवा हमला…गाड़ी तोड़ी, टेंट लगाने वाले मजदूरों से की मारपीट, चुनाव कार्यालय पर की फायरिंग…
हम सब भीमवादी है…
संघर्षो के आदी है…

भाजपा और उसके गुंडे यह जान ले कि राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी व आजाद समाज पार्टी एवं भीम आर्मी का कार्यकर्ता दबने और झुकने वाला नहीं है,!

यह संघर्ष संविधान को समर्पित है
यह संघर्ष लोकतंत्र को समर्पित है
यह संघर्ष मताधिकार को समर्पित है

जय भीम जय संविधान जय भारत

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *