UP : कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करणभूषण सिंह के तेज रफ्तार काफिले ने एक बाइक सवार दो लोगों को बुरी तरह से टक्कर मारा दी। इस भीषण हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। दुर्घटना के बाद स्कोर्ट में चल रही फारच्यूनर गाड़ी को रास्ते में ही छोड़कर सभी लोग मौके से भाग निकले। वहीँ घटना से आक्रोशित गाँव वालों ने सड़क पर विरोध करने के साथ ही गाड़ी फूंकने की कोशिश भी की।

यह भी पढ़ें : जब समझ करके भजन करोगे तो गुरु की दया मिलेगी: उमाकान्त जी महाराज

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा करनैलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर छतईपुरवा स्थित बैकुंठ डिग्री कालेज के करीब हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र और भाजपा उम्मीदवार करणभूषण सिंह के भारी और तेज रफ़्तार काफिले में चल रही पुलिस स्पोर्ट फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। लोगों ने बताया कि, काफिला करनैलगंज से हुजूरपुर की तरफ जा रहा था जबकि बाइक सवार युवक करनैलगंज आ रहे थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी के भीतर सभी एयरबैग खुल गये। काफिले में सुरक्षाकर्मियों को लेकर चल रही फारच्यूनर यूपी-32 एचडब्ल्यू-1800 ने युवकों को टक्कर मरने के बाद सड़क के किनारे जा रही छतईपुरवा निवासी सीता देवी को भी टक्कर मार दी। जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। घटना के बाद मौके पर तनाव के हालात हो गये।

पुलिस मौके पर मौजूद:- 

हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्का जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिसके बात मौके पर पहुंचे कटराबाजार, परसपुर, कौड़िया व करनैलगंज थाने की पुलिस फोर्स ने मोर्चा संभाला और जाम को खुलवाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए न ले जाने की जिद पर अड़े लोगों को समझाया। इस दौरान लोगों से पुलिस की तीखी नोंकझोंक भी हुई। हालांकि काफी जद्दोजहद और एसडीएम, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ करनैलगंज व सीओ सिटी के सामूहिक प्रयास और मुकदमे के आश्वासन के बाद आक्रोशितों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बतादें की, मृतक युवकों के परिजन महिला चंदा बेगम की तरफ से कोतवाली में घटना की तहरीर दी गई है। शिकायत में कहा गया है कि, चालक ने लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाते हुए सड़क से दाहिनी तरफ आ गया और बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *