UP CRIME: उत्तर प्रदेश में भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. up के गोरखपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे. पत्नी के मायके जाने से नाराज पति ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पीपीगंज थाना क्षेत्र के तुर्कवलिया गांव निवासी दीनानाथ गुप्ता की पत्नी मायके जा रही थी. पति ने पत्नी को रोकने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी. आसपास के लोगों को कहना है दोनों में इस बात को लेकर कई दिनों से विवाद भी चल रहा था. पत्नी के मायके जाने के बाद युवक काफी दुखी था.

सुबह सोकर कमरे से बहार नहीं आया युवक
घर के लोगों ने बताया कि वह रात में खाना भी नहीं खाया और अपने कमरे में सोने चला गया. हम लोगों ने कई बार दरवाजा खटखटाया, बुलाया, लेकिन उसने खाने से मना कर दिया. उसने बताया कि तबीयत ठीक नहीं है. सुबह खाना खाऊंगा. युवक सुबह देर तक जब नहीं जगा तो परिवार के लोगों ने दरवाजा फिर से खटखटाना शुरू किया, लेकिन वह नहीं खुला. उसके बाद परिजनों ने दरवाजा तोडा तो देखा उसने पंखे के सहारे फांसी लगा ली. इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने आनन फानन पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *