Lucknow : राजधानी लखनऊ के दुबग्गा के छंदोइया खेड़ा गांव से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ मजदूरी से लौटकर मैदान में आराम कर रहे एक मजदूर के चेहरे पर युवक ने पेशाब कर दिया। जब मजदूर ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसे बुरी तरह मारने के बाद जान से मारने की धमकी दी। डीसीपी पश्चिम डॉ दुर्गेश कुमार के अनुसार, मजदूर की बीवी की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें : पत्नी गई मायके तो नाराज हुआ युवक, पंखे से लटक कर दे दी जान

मिली जानकारी के मुताबबक, दुबग्गा के छंदोइया खेड़ा निवासी रामरती के पति राजकुमार रावत गिट्टी तोड़ने का काम करते हैं साथ में पड़ोसी संजय मौर्या भी काम करता है। रामरती ने आरोप लगाते हुए बताया कि, रविवार को काम से वापस आकर राजकुमार गांव के बाहर मैदान में बने कमरे के चबूतरे पर सो गया तभी संजय मौर्या ने उसके पति के चेहरे पर पेशाब कर दिया। विरोध करने पर बुरी तरह मारा भी। रामरती ने आगे बताया कि, लोगों द्वारा लड़ाई की जानकारी होने पर जब मौके से पहुंची तो संजय के परिजनों ने पति और बेटे रोहित को जान से मरवाने की धमकी दी।

डीसीपी पश्चिम डॉ दुर्गेश कुमार के अनुसार राजकुमार की पत्नी ने रविवार देर रात संजय मौर्या और परिजनों पर केस दर्ज कराया है। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी द्वारा पीड़ित पर पेशाब करते हुए एक वीडियो भी मिला है इसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *