Kangana Ranaut Video: मंडी से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बड़ी घटना घट गई है. जो की सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. सीआईएसएफ की महिला जवान ने अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ पहले हाथापाई करने की कोशिश की फिर महिला जवान ने एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के थप्पड़ जड़ दिया. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कांस्टेबल रैंक के CISF अधिकारी ने कथित तौर पर कंगना को तलाशी के दौरान थप्पड़ मारा था. फिलहाल कुलविंदर कौर को निलंबित कर दिया गया है.

महिला कांस्‍टेबल ने केंद्र द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के खिलाफ 2020 में किसानों के विरोध का जिक्र करते हुए कहा, किसान आंदोलन के चरम के दौरान रनौत ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में टिप्पणी की थी कि एक विरोध स्थल पर एक बुजुर्ग महिला को वहां बैठने के लिए 100 रुपये का भुगतान किया जा रहा था. हालांकि उनकी टिप्‍पणी को व्‍यापक विरोध का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद उन्‍होंने यह पोस्‍ट हटा ली थी.

कंगना ने इस पूरे मामले पर बयान दिया है. कंगना ने कहा- मैं बिल्कुल सेफ हूं. ठीक हूं. आज जो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ वो सिक्योरिटी चेक के साथ में हुआ. मैं वहां सिक्यौोरिटी चेक कर के जैसे ही निकली, दूसरे केबिन में जो महिला थी उसने मेरे वहां से क्रॉस करने का इंतजार किया और साइड से आकर मेरे फेस पर चांटा मारा और गालियां देने लगी.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *