Lucknow: राजधानी लखनऊ के दुबग्गा के जेहटा गांव में मंगलवार सुबह एक युवती का शव पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि, जमीन विवाद में गांव निवासी एक परिवार द्वारा सोमवार रात को युवती की गला दबाकर हत्या कर शव को घर से करीब पांच मीटर दूर बाग में फेंक दिया गया है। परिजनों से मिली शिकायत के बाद पुलिस तफ्तीश कर लोगों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें : Modi की नई Cabinet का राजतिलक, यंहा जाने किसे मिला कौन-सा मंत्रालय

मिली जानकारी के मुताबिक, गांव निवासी पूनम सोमवार देर रात करीब घर के बाहर लगे नल से पानी भरने के लिए गई थीं। लेकिन, वापस घर नहीं पहुंची। काफी देर बाद भी वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। रात भर तलाशने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला।

यह भी पढ़े :Ayodhya: पुलिस एनकाउंटर में लूट का आरोपी गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

सुबह करीब छह बजे कुछ ग्रामीणों ने बाग में लड़की का शव पड़ा देखा तो परिजनों और पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जाँच शुरू कर दी है। परिजनों ने गाँव के एक परिवार पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि, गांव निवासी एक परिवार से जमीन का विवाद चल रहा है। उन्होंने ने ही बेटी की हत्या की है। डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने बताया कि, आरोपों की जांच की जा रही है। विवाद में हत्या के पहलू के अलावा अन्य बिंदुओं पर भी तफ्तीश की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। उनको देखा जा रहा है।

शरीर पर मिले चोट के निशान:
पुलिस ने बताया कि, प्रारंभिक जांच में यह हत्या का मामला ही लगता है, क्योंकि, पूनम के गले समेत शरीर भर में कई चोट के निशान हैं। आशंका है कि, पहले उसको जमकर पीटा गया होगा, जब पूनम ने बचाव के लिए विरोध किया तो उसका गलाघोंट दिया गया। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बात मौत की असल वजह का पता चल जाएगा। तबतक लोगों से पूंछताछ जारी रहेगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *