Ayodhya: एक मामूली से विवाद के चलते राम मंदिर वाद के अधिवक्ता रहे तरुणजीत वर्मा पर कुछ बोलेरो सवार लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। संयोगवश वह बच गए और उन्होंने पुलिस में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पोलकीस ने FIR दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : सांसद बनने के बाद अखिलेश यादव ने करहल सीट और व प्रतिपक्ष पद से दिया इस्तीफा

पुलिस को दी अपनी शिकायत में छोटी देवकाली वार्ड के बेगमपुर निवासी अधिवक्ता तरुणजीत वर्मा ने बताया कि, मंगलवार को वह पत्नी के साथ बाटी वाले बाबा के बंधे से जमथरा की तरफ आ रहे थे, तभी बोलेरो सवार लोगों ने गाड़ी का दरवाजा अचानक खोल दिया, जो उनकी गाड़ी में लड़ गया। जब उन्होंने घटना को लेकर नाराजगी जताई तो दबंगों ने उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया।

की जान से मारने की कोशिश:-
उन्होंने दो आरोपियों के नाम लेते हुए बताया कि, जमथरा बंधे के पास रहने वाले राम व सूरज ने जान से मारने की कोशिश करते हुए पास में पड़ी बल्ली से प्रहार किया, हालांकि उनके साथ मौजूद सरकारी सुरक्षाकर्मी की सजगता से वह बाल-बाल बचे। उसके बाद उन्होंने जिले के कैंट थाना क्षेत्र के जमथरा बंधे के पास आरोपी राम व सूरज के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। थानाध्यक्ष संजय मौर्य ने बताया कि प्राणघातक हमले समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *