Sushant Singh Rajput Death Anniversary: आज बॉलीवुड के जाने माने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज चौथी डेथ एनिवर्सरी है. साल 2020 में आज ही के दिन वह मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत एक बहुत ही ज़िंदादिल एक्टर थे. वो हमेशा लाइफ में कुछ नया और अलग करने की चाहत रखते थे. सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत पवित्र रिश्ता से की उसके बाद वो आगे बढ़ते चले गए फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। आज उन्हें हर कोई नाम आंखो से याद कर रहा है. सुशांत हिंदी सिनेमा वे उभरते सितारें थे, जिन्हें हर वर्ग के दर्शक पसंद करते थे. अपने करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं जिनकी लोग आज भी तारीफ करते हैं.

सुशांत पढ़ाई में थे अव्वल
सुशांत सिंह राजपूत आलराउंडर थे. पहले उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई पटना में की उसके बाद वह दिल्ली आ गए. सुशांत पढ़ाई में अव्वल थे उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की. 2003 में दिल्ली यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी की एंट्रेंस एग्जाम में हिस्सा लिया था. इसमें वे पूरे देश में सातवे नंबर पर रहे थे.

कई पो चे से किया बॉलीवुड डेब्यू

टीवी इंडस्ट्री में पहचान बनाने के बाद सुशांत ने बॉलीवुड का रुख किया. बॉलीवुड में उनका डेब्यू साल 2013 में आई फिल्म ‘कई पो चे’ से हुआ था. इसके बाद उन्होंने पीके, एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम करके बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर लिया था. लेकिन 14 जून 2020 को सुशांत की मौत की खबर ने फैंस को गहरा सदमा दिया था. उनकी मौत आज तक मिस्ट्री बनी हुई है. कोई कहता है कि उन्होंने आत्महत्या की तो कोई कहता है कि उनका मर्डर हुआ था.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *