Lucknow : लखनऊ से चलकर चंडीगढ़ जा रही एक्सप्रेस में हादसा होने से टल गया। बताया जा रहा है कि, चंदक रेलवे स्टेशन के आस अचानक से ट्रेन के पहियों में चिंगारियां निकलीं और धुंआ उठाने लग। धुआं इतना ज्यादा था की वह कोच में भरने लगा जिसे देख यात्रियों में दहशत फैल गई।

यह भी पढ़ें : हत्यारी मां ने अपने 4 साल के बेटे को फावड़े से काटकर कर दिया आग के हवाले

मामले की जानकारी मिलते ही ट्रेन को वहीँ स्टेशन पर रोकने के लिए कहा गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ट्रेन अभी रुकी भी नहीं थी कि कई यात्री अपनी जान बचाने के लिए ट्रेन से कूदने लगे। जिससे वह बुरी तरह से चोटिल हो गए। घबराए यात्रियों में अफरा तफरी मच गई।

मौके पर जांच कर बुझाई कई आग:-

स्टेशन पर ट्रेन के रुकते ही मौके पर मौजूद अधिकारीयों ने यात्रयों को बोगियों से बाहर निकाला और जांच पड़ताल कर आग बुझाई, साथ ही काफी देर तक ट्रेन को स्टेशन पर ही रोक कर पूरी तरह चेकिंग करने के बाद आगे रवाना किया गया। इस घटना से मची अफरा-तफरी को देखते हुए देहरादून से लखनऊ जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस को भी इसी स्टेशन पर रोकना पड़ा।

यात्रियों में फैली दहशत:-
बताया गया कि, इस वाक्ये से यात्रियों में इतनी दहशत फैल गई थी कि, कई लोग ट्रेन के ठीक होने के बाद भी इससे आगे का सफर तै करने के लिए तैयार नहीं हुए और स्टेशन पर ही रूक कर दूसरी ट्रेन का इंतजार करने लगे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *