Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इकबाल की शादी लगातार चर्चा में बानी हुई है. इस शादी से जुड़े तरह- तरह के अपडेट सामने आते रहते है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से बिल्कुल खुश नहीं है और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अपनी लाड़ली बेटी की शादी में शामिल नहीं होंगे.

आपको बता दे दोनों की शादी की तैयारियां जोरो पर हैं. 19 जून को दोनों की संगीत सेरेमनी है, वहीं 22 जून को सगाई होनी है. 23 जून की शाम को दोनों श‍िल्‍पा शेट्टी के रेस्‍टोरेंट ‘बास्‍ट‍ियन’ में रिसेप्‍शन पार्टी देंगे. अभी तक कुछ मेहमानों की लिस्ट सामने आई है जिनमें अक्षय कुमार, हनी सिंह, पूनम ढिल्लों, सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, बादशाह के साथ-साथ हीरा मंडी की स्टार कास्ट शामिल होगी।

कुछ दिन पहले शादी का कार्ड हुआ था वायरल
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल के शादी के निमंत्रण को एक मैगजीन कवर की तरह डिजाइन किया गया है, जिसमें लिखा है, ‘अफवाहें सच हैं’. ऐसा कहा जा रहा है कि शादी का प्लान कुछ दिन पहले ही बना है. फैमिली चुनाव में बिजी थी. इसलिए वे इसके बाद इस पर ध्यान देना चाहते थे. सोनाक्षी और जहीर दोनों ने डबल एक्सएल (2022) में एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म को सलमान खान ने लॉन्च किया था. जहां एक्ट्रेस ने सलमान के साथ ‘दबंग’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया, वहीं जहीर की पहली फिल्म ‘नोटबुक’ का निर्माण सलमान ने ही किया था.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *