NEET PAPER LEAK: पूरे देश में NEET और UGC-NET पेपर लीक मुद्दे पर सियासत तेज हो गई है. पेपर लीक मामले को लेकर कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। राजधानी लखनऊ के माल एवेन्यू स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर सुबह से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगने लगा। इस बीच कांग्रेस कार्यालय से हजरतगंज और कालिदास चौराहे तक जाने वाले सभी रास्तों पर भारी फोर्स तैनात कर दिया गया था।

अजय राय ने कहा नीट परीक्षा रद्द करे सरकार
कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के साथ जैसे ही नारेबाजी करते हुए विधानभवन की तरफ बढ़े रास्ते में पुलिस ने उन्हें बैरिकेडिंग कर रोक दिया। इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नीट परीक्षा को रद्द करने और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाने शुरू कर दिए। पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्कामुक्की और नोंकझोक भी हुई। पुलिस और पीएसी के जवानों ने हल्का बल प्रयोग भी किया। वहीं मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अजय राय समेत कई कांग्रेस नेताओं को हिरासत में ले लिया गया।

कल राहुल गाँधी ने भाजपा पर साधा था निशाना
NEET और UGC-NET पेपर लीक मुद्दे पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि हम संसद में इस मुद्दे को उठाएंगे। श्री गांधी ने नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा उन्होंने तो यूक्रेन की लड़ाई रोक दी थी। इजराइल और गाजा की लड़ाई भी रोक दिया था। लेकिन हिन्दुस्तान में जो पेपर लीक हो रहे हैं उसे नरेंद्र मोदी नहीं रोक पा रहे या फिर रोकना नहीं चाहते।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *