Ayodhya: राम मंदिर अभी पूरा बनकर तैयार भी नहीं हुआ है और इससे पहले की इसके निर्माण और मजबूती को लेकर सवाल उठने लगे है।दरअसल, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को अभी 6 महीने भी नहीं बीते हैं इससे पहले की मंदिर की छत टपकने लगी है। राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने इसकी पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें :UP: प्रदेश में तबादलों का दौर जारी, इन दो अधिकारियों के हुए तबादले 

बतादें की, अभी इसी साल 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई थी और अब इधर पहली ही बारिश में राम मंदिर की छत टपकने लगी है। उद्घाटन को अभी 6 महीने भी नहीं बीते हैं और ऐसे में इस तरह की घटना के होने से सभी लोग काफी हैरान है। छत से पानी टपकने के कारण बाहर परिसर में जलभराव हो गया। जिसने अयोध्या राम मंदिर निर्माण समिति की चिंता बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें : राशिफल: मकर राशि वालों की सेहत रहेगी अच्छी, इन दो राशियों का दूर होगा तनाव

बतादें कि, अभी भी राम मंदिर के निर्माण का कार्य चल रहा है। ऐसे में पहली ही बारिश में राम मंदिर की छत से पानी टपकने लगा और बाहर परिसर में जलभराव हो गया। राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा की, राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट को इस बात पर भी ध्यान देना चाहिए कि, बने मंदिरों से क्यों पानी टपक रहा है।

2025 तक होंगी कई और मूर्तियों की स्थापना:-
मिली जानकारी के मुताबिक, अयोध्या राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा के नेतृत्व में मंदिर के प्रकोष्ठ बनाए जा रहे हैं, जहां अन्य मूर्तियां स्थापित की जाएंगी। मूर्तियों की स्थापना 2025 तक हो जाएगी। इस बीच जो मंदिर बन गए हैं और जहां रामलला विराजमान हैं, वहां पहली ही बारिश में पानी टपकने लगा जिससे मंदिर के अंदर भी बरसात का पानी भर गया था। जो चिंता का विषय है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *