Ayodhya Rain: अयोध्या में रविवार को हुई हल्की बारिश ने अयोध्या के विकास के दावों की पोल खोल कर रख दी है. अयोध्या के विकास को मॉडल बनाने के लिए सआदतगंज से लेकर नयाघाट के बीच करोड़ों की लागत से बना रामपथ जगह-जगह पर धंस गया है और इसके किनारे जलभराव भी हो गया है. तो वहीं दूसरी तरफ सड़कों के किनारे बने दुकानों में पानी घुस गया. इतना ही नहीं राम मंदिर की बेहद करीब बसी कॉलोनी में जल भराव हो गया जिसके चलते लोगों का घर से निकलना दूभर हो गया है.

22 जनवरी को मोदी जी ने किया था प्राण प्रतिष्ठा
आपको बतादें की, अभी इसी साल 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की थी और अब इधर पहली ही बारिश में राम मंदिर की छत भी टपकने लगी है. उद्घाटन को अभी 6 महीने भी नहीं बीते हैं और ऐसे में इस तरह की घटना के होने से सभी लोग काफी हैरान है. छत से पानी टपकने के कारण बाहर परिसर में जलभराव हो गया. जिसने अयोध्या राम मंदिर निर्माण समिति की चिंता बढ़ा दी है.

भाजपा को लोकसभा चुनाव में मिली हार
इस बार के चुनाव में भाजपा उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटें जीतने का दावा कर रही थी. इतना विकास करने के बाद भी 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अपनी अयोध्या की सीट गवानी पड़ी. इस बार अयोध्या की जनता ने अपना सांसद समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अवधेश प्रसाद को चुना.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *