Aagra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से अजीबो-गरीब एक मामला सामने आया है. यहां एक सास को अपनी ही बहू से प्यार हो गया. बहू से सास को इस कदर प्यार हो गया कि सास अपनी बहू से समलैंगिक संबंध बनाने की बात कहने लगी. इस हरकत से बहू नाराज हुई और उसने पुलिस का दरवाजा खटखटाया.
उत्तर प्रदेश के आगरा से एक मामला आया है जंहा बहू अपनी सास से परेशान है. दरअसल साल बहू के इश्क़ में इस कदर पागल है वह बहू क साथ जबरदस्ती रिश्ते बनती है और बहू विरोध करती है तो उसको ब्लेड मारकर घायल कर देती है. गंभीर आरोप लगाते हुए बहु ने शाहगंज थाने में सास, ननद और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें: Weather: यूपी के इन जिलों में होगी भारी बारिश, कई जगहों पर आंधी का अलर्ट

सास ने बहू का हाँथ ब्लेड से काटा
आपको बता दें कि आगरा के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार की पीडित बहू ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज के लिए शारीरिक उत्पीड़न करने का केस दर्ज किया है. बहू द्वारा की गई शिकायत के अनुसार उसकी सास उसके साथ समलैंगिक संबंध बनाती है. जब उसने इसका विरोध किया तो सास ने ब्लेड से पांच बार उसका हाथ काट दिया है. पीडित ने आगे बताया कि उसका एक बच्चा भी है. लेकिन उसका पति बच्चे को नाजायज बताता है. यहां तक की उसके पकि कई बार उसके मांग का सिंदूर भी मिटा चुका है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *