Daughter Rape Case: आगरा से एक ऐसी शर्मनाक घटना सामने आयी है जिसने रिश्तों को शर्मशार कर दिया है। एक पिता हैवान बनकर अपनी 13 साल की सामूम बेटी के साथ रेप करता रहा और किसी को न बताने की धमकी दी। इतना ही नहीं मासूम लड़की के साथ चाचा और चचेरे भाई ने भी कई बार रेप किया है। कई सालो तक नाबालिक के साथ दुष्कर्म होने पर भी वो किसी से कुछ कह नहीं पायी।

इस घटना की सच्चाई तब बाहर आई जब स्कूल में बच्ची को गुड टच और बैड टच के बारे में बताया जा रहा था और तब नाबालिग ने पूरी घटना के बारे में बताया। ये सुनकर मौजूद टीचर भी चौंक गयी। पीड़िता के चचेरे भाई ने जुलाई 2023 में उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसे जान से मार देंगे। जनवरी 2024 में, उसके चाचा ने कथित तौर पर उसका यौन शोषण किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “जब लड़की ने अपने चाचा की हरकतों का विरोध किया और चिल्लाने की कोशिश की, तो उसने बच्ची का मुंह दबा दिया और उसको खूब पीटा। ”उन्होंने कहा कि लड़की के पिता ने भी बार-बार बच्ची का यौन शोषण किया।

मिली जानकारी के मुताबिक लड़की के पिता की और चाचा की उम्र 40 साल है, जबकि भाई की उम्र 20 साल है। अधिकारी ने बताया, “लड़की ने अपने स्कूल में ‘गुड टच और बैड टच’ पर एक काउंसलिंग सत्र के दौरान खुलकर बात की। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।” तीनों आरोपियों को भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *