Lucknow: पुलिस और सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद भी राजधानी में महिला अपराध के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला सुशांत गोल्फ सिटी इलाके से सामने आया है। यहाँ घर से अकेले दवा लेने जा रही दलित महिला के साथ सात लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। महिला ने घटना की शिकायत पुलिस में की है।

यह भी पढ़ें : Sara Ali Khan Bold And Beautiful Picture Gallery…

महिला से मिली जानकारी में मुताबिक, मंगलवार दोपहर वह सीएचसी दवा लेने अकेले जा रही थीं। इसी दौरान खुर्दही बाजार के पास कटरा बक्सा निवासी अनवर और उसके छह साथियों ने मिलकर उन्हें पकड़ लिया और घसीटकर बाग में ले गए। जहाँ सभी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट की और मोबाइल फोन भी छीन लिया।

दर्ज करवाया केस:-
बताया जा रहा है की, घटना के बाद किसी तरह हिम्मत करके पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद रात को महिला ने परिजनों के साथ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में अनवर सहित सात लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया।

तलाश में जुटी पुलिस:-
एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने बताया कि, रात को महिला शिकायत लेकर थाने आई थी, सामूहिक दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में दबिश दी गई पर अभी कोई भी हाथ नहीं लगा है। पीड़िता अभी सदमे में हैं। उनसे अधिक बात नहीं हो सकी है। आरोपियों की तलाश जारी है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *