Lucknow: राजधानी लखनऊ के अमीनाबाद इलाके में सोमवार सुबह एक व्यापारी ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर आत्महत्या करली। दूकान में मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : क्या बारिश में आपके भी बाल झड़ते हैं, अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

मिली जानकारी के मुताबिक, मॉडल हाउस निवासी संजय अग्रवाल का घर पर प्रोविजन स्टोर है। जहाँ आज उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों ने उनको फंदे पर लटकता देखा तो पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए उन्हें फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस:-

पुलिस ने बताया कि, मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँच कर घटना स्थल की जाँच पड़ताल की गई। इस दौरान एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया की, बरामद सुसाइड नोट में एक शख्स पर रकम लेकर वापस न करने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने सुसाइड नोट के आधार पर अमीनाबाद थाने में तहरीर दी है। जिसके बाद एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बदनाम करने की देता है धमकी:-
मिली जानकारी के मुताबिक, सुसाइड नोट में मृतक संजय ने लिखा कि, ध्रुव साहू नाम के शख्स ने उनसे काफी रकम ली थी। कई बार पैसे मांगने पर भी उसने पैसे नहीं लौटाए, ऊपर से वो उन पर खुद लाखों का बकाया बताने लगा। वहीँ जब संजय ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसे ब्लैकमेल कर धमकी देने लगा। उसने कहा कि, उनका वीडियो उसके पास है जिसे वह वायरल कर देगा जिससे संजय दहशत में आ गए। नोट के मुताबिक, ध्रुव ने उनसे कई ब्लैंक चेक भी ले रखे थे। इन सभी वजहों से परेशान होकर उन्होंने खुदकुशी कर ली।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *