Crime: राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौंसले बुलंद है। जिसका ताजा मामला चौक इलाके से सामने आया है। यहाँ आज सुबह एक छात्रा पर एक युवक ने एसिड फेंक दिया। बहन को बचाने के लिए बीच में आया उसका मौसेरा भाई भी इस घटना का शिकार हो गया। पुलिस ने बताया कि, दोनों बुरी तरह से झुलस गए। उन्हें इलाज के लिए ट्रामा में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : कौन है सूरजपाल सिंह उर्फ भोले बाबा? साकार हरि के आश्रम पहुंची पुलिस, की घेरा बंदी 

मिली जानकारी के मुताबिक, व्यापार मंडल के एक पदाधिकारी की बेटी आज सुबह चौक स्थित लोहिया पार्क के पास मौसेरे भाई के साथ खड़ी थी। तभी एक युवक उसके पास पहुंचा और बातचीत करने का प्रयास करने लगा और फिर वहां से चला गया। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया की, चंद मिनटों बाद वही युवक वहां वापस लौटा और उसने लड़की पर एसिड फेंक दिया। इसी दौरान उसका भाई लड़की के आगे आ गया जिससे उस पर भी एसिड पड़ गया।

जांच में जुटी:

डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने बताया कि, हमलावर युवक काली टीशर्ट पहने हुए था। उसने पहले तो छात्रा से बात करने की कोशिश, लेकिन जब बात नहीं बनी तो उसने छात्रा पर एसिड फेंक दिया। लड़की और उसका भाई दोनों ही काफी दहशत में हैं, अस्पताल में उनका इलाज जारी है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से तफ्तीश शुरू की है। स्थिति सामान्य होने पर पीड़ितों से बात कर जानकारी ली जाएगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *