Bihar: विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की निर्मम हत्या से बिहार की राजनीती काफी गरमा गई है। वहीँ इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि, दरभंगा जिले के बिरौल स्थित उनके आवास पर मंगलवार सुबह क्षत-विक्षत हालत में उनकी लाश मिली है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: उमाकान्त जी महाराज ने बताये जीवन में सुख शान्ति, तरक्की पाने के सरल व्यवहारिक सूत्र

दरभंगा डीएसपी का कहना है कि, प्रथम दृष्टया यह चोरी के बाद हत्या का मामला लग रहा है। लोगों का कहना है कि अपराधियों ने धारदार हथियार से वारकर हत्या की है। घर पर सारे सामान बिखरे पड़े हैं। एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी मामले की जांच कर रहे हैं।

मुकेश सहनी को दूसरों से मिली घटना की जानकारी:-
महागठबंधन के घटक दल वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी का कहना है कि, वह मुंबई स्थित अपने कार्यस्थल पर थे, जहां उन्हें कॉल पर पिता की हत्या की जानकारी दी गई। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। वीआईपी के वरीय नेता देव ज्योति का कहना है कि, हमारे नेता मुकेश सहनी काफी आहत हैं। वह मुंबई से दरभंगा के लिए निकल चुके हैं। दरभंगा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि कैसे क्या हो गया है।

जाँच में जुटी पुलिस:-
पुलिस का कहना है की, प्रथम दृष्टया यह चोरी के इरादे से घर में घुसे लोगों का विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला कर जीतन सहनी की हत्या कर दी गई। पूर्व मंत्री मुकेश सहनी दो भाई और एक बहन हैं। घटना के वक्त घर में मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी अकेले ही थे। मुकेश साहनी और उनके भाई संतोष सहनी बाहर रहते हैं, जबकि उनकी बहन की शादी हो चुकी है। वहीँ इस घटना के बाद भाजपा नेता अजय आलोक का कहना है कि, यह एक जघन्य अपराध है। 72 घंटों के अंदर इसका खुलासा होगा और अपराधियों को सजा दी जाएगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *