Kasganj News: उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जंहा समधी को समधन से इश्क हो गया. दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की बच्चों की शादी से पहले दोनों घर से फरार हो गए. इस घटना से हर कोई दंग है. दोनों परिवारों में तनाव का माहौल है.

दोनों का इश्क चढ़ा परवान
मिली जानकारी के मुताबिक समधी शकील के 10 बच्चे है, जबकि उनकी समधन के सात बच्चे है. जब दोनों के बच्चों की शादी तय हुई तो शकील (समधी) का घर आना जाना शुरू हो गया, शकील की नजदीकियां उसकी समधन से बढ़ती गई और दोनों को आपस में प्यार हो गया. पीड़ित पप्पू ने थाने में तहरीर दी है कि शकील उसकी पत्नी को किडनैप करके ले गया है. पुलिस का कहना है कि 8 जून को पप्पू ने थाने में सूचना दी कि पीड़ित की पत्नी लापता है. सूचना पर तत्काल पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली. इसके बाद पप्पू द्वारा 11 जुलाई को पुनः प्रार्थना पत्र दिया गया, जिसमें गणेश पुर निवासी शकील को आरोपित किया गया कि वही उसकी पत्नी को भगा कर ले गया है.

ये है पूरा मामला
यह पूरा मामला जिले के गंजडुंडवारा थाना इलाके का है। यहां एक गांव में रहने वाले पप्पू की बेटी की शादी शकील नाम के शख्स के बेटे से तय हुई थी. शकील का पप्पू के घर आना-जाना था. इधर, शादी की तारीख नजदीक आ रही थी. लेकिन इस बीच ऐसा कांड हो गया कि दोनों परिवार हैरान रह गए. क्योंकि शकील अपनी समधन यानि पप्पू की पत्नी को लेकर भगा ले गया. पप्पू ने आरोप लगाया है कि शकील उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर ले गया है. पप्पू ने शकील पर पत्नी का अपहरण करने की तहरीर दी है. पुलिस भारतीय न्याय संहिता के तहत सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुट गई है.

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *