UP NEWS: उत्तर प्रदेश में विधानसभा का मानसून सत्र सोमवार से शुरू हो गया है. विधानसभा के अंदर जैसे ही कल सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पहुंचे वैसे ही कई विधायक मुख्यमंत्री से आशीर्वाद लेने के लिए आतुर हो गए. इन सबके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो कुंडा से विधायक राजा रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया का है. राजा भैया ने आगे बढ़कर सम्मान पूर्वक योगी आदित्यनाथ के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया.

सत्र शुरू होने से पहले योगी ने कही ये बातें

आपको बता दें सत्र शुरू होने से पहले सीएम ने कहा कि सभी विपक्षी दलों से कहूंगा कि वे जिन मुद्दों को लेकर सदन का ध्यान अपनी ओर करना चाहेंगे, सरकार उस पर जवाब देगी. प्रदेश की जनता से जुड़ी हुई समस्या का हल करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है, सरकार जवाब देगी. सदन की कार्रवाई अच्छे से चल सके, इसके लिए मैं सबसे अपील करूंगा कि वे सभी सकारात्मक सहयोग दें.

विपक्ष ने बजट का किया था विरोध
अभी कुछ दिन पहले मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का पहला बजट पेश किया गया था. जिसका विपक्ष ने जमकर विरोध किया। विपक्ष का कहना है की यह बजट जनता के हित में बिलकुल नहीं है. यह बजट सरकार ने चंद पूंजीपतियों को ध्यान में रखते हुए पेश किया है. विपक्ष ने आरोप लगाया की शिक्षा स्वास्थ का सरकार ने बजट कम कर दिया है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *