UP NEWS: आजकल इश्क मोहब्बत के ऐसे-ऐसे किस्से सामने आ रहे. जिनको देखने के बाद प्यार शब्द से लोगों का भरोसा उठता जा रहा है. हमारे शास्त्रों में लिखा है जब कलयुग आएगा तब रिश्तों की कोई मान मर्यादा नहीं रह जाएगी। एक बहू के लिए उसका ससुर पिता के समान होता है. जब उसी ससुर का दिल बहू पर आ जाये और उससे शादी रचा ले, तो लोगों का रिश्तों पर से भरोसा उठ जायेगा। ताजा मामला मऊ का है जंहा एक 70 वर्षीय ससुर का उसकी 35 साल की बहू पर दिल आ गया. दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ गया की दोनों ने भाग कर शादी कर ली.

ALSO READ THIS: Payal Malik ने फिर लिया यूटर्न, Armaan Malik से तलाक लेने से किया इंकार

अब दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों घर से अचानक गायब हो गए फिर 10 दिन बाद यानी 28 जुलाई को मंदिर में एक दूसरे को वरमाला पहनाकर मंदिर में शादी कर ली. मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों की शादी का पूरा वीडियो बनाया है.

5 बच्चों का पिता है हरिशंकर…

पूरा मामला मऊ के नदवासराय क्षेत्र के सरायसादी गांव का है। यहां रहने वाले 70 वर्षीय हरिशंकर गांव का ही कोटेदार है. उसके 5 बेटे हैं और सभी का एक फला फूला परिवार है. उसी के रिश्ते में बहू लगने वाली 35 वर्षीय महिला के परिवार में भी पति और बच्चे हैं. मगर हाल ही में दोनों के घर से फरार होने के बाद लोगों को इनके प्रेम संबंध के बारे में पता चला. हालांकि, दोनों के बीच ये सब कब से शुरू हुआ और कब दोनों ने शादी का फैसला कर लिया यह किसी को नहीं पता. करीब 10 दिन पहले दोनों घर से गायब हुए, और फिर शादी कर ली.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *