Bigg Boss OTT Winner Sana Makbul: Bigg Boss OTT की विनर Sana Makbul इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। जिसकी वजह बिग बॉस शो जीतना तो है ही, मगर इससे भी कही ज्यादा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। जी हां, जिसे लेकर सोशल मिडिया पर उनकी एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रही है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि बिग बॉस शो की विनर सना मकबूल के बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी अपनी और सना की शादी को लेकर बात कर रहे हैं। मजे की बात तो ये है कि बॉयफ्रेंड श्रीकांत सना से शादी करने को इतने बेताब है कि अपनी शादी के बारे में बताते हुए वो काफी शरमाते नजर आ रहे हैं। जबकि बिग बॉस शो की विनर Sana Makbul अपनी ट्रॉफी लिए कार के आगे वाली सीट पर बैठी हुई है। वहीं इस वायरल वीडियो में श्रीकांत के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान नजर आ रही है। जो ये साफ जाहिर कर रही है कि वो अपनी गर्लफ्रैंड सना से शादी करने के लिए अब थोड़ा भी इंतजार करना नहीं चाहते हैँ।

बिग बॉस ओटीटी 3 सीजन का महामुकाबला हो चुका है। जिसकी विनर सना मकबूल रही हैं। बता दें सना ने नैजी को पछाड़ते हुए बिग बॉस ओटीटी 3 सीजन की इस ट्रॉफी को अपने नाम किया है। आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल इन दिनों अपनी उस सफलता को इंजॉय कर रही हैं जो उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 में हासिल किया है। खास बात तो ये है कि सना की इस जीत के लिए उनके बॉयफ्रैंड श्रीकांत ने अपनी कार को पूरा फूलों से सजा रखा था। जिसकी वजह से मीडिया कर्मियों की उनकी कार की फोटों लेने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी थी। इस दौरान श्रीकांत से सना की जीत को लेकर जब मीडिया कर्मियों ने सवाल किया तो जबाव में बॉयफ्रैंड श्रीकांत ने हंसते हुए कहा कि “सना ने बहुत ही गरिमा के साथ खेला है।” इसके बाद मीडिया ने श्रीकांत से शादी के बारे में पूछा, जिस पर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, “जल्द ही हो जाएगा। जो धीरे-धीरे सबको पता हमारी शादी के बारे में पता भी चल जाएगा।

खबरों के मुताबिक, बिग बॉस के घर में भी सना मकबूल ने कई बार अपने रिलेशनशिप का जिक्र भी किया था। आपको बता दें सना ने ये जिक्र बिग बॉस के घर के अंदर एक पार्टी ऑर्गनाइजेशन में किया था, जिसमें सना ने अपने प्यार का नाम लेते हुए सबके सामने कहा था कि अपनी शादी के लिए वो मीट ब्रदर्स को बुक करेंगी। तब से लेकर अब तक सना मकबूल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जिसका इतंजार सना के चाहने वालों को हद से ज्यादा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *