एंटरटेनमेंट: बिग बॉस ओटीटी 3 सीजन खत्म हो चुका है। जिसके बाद अब बिग बॉस 18 के नये सीजन को लेकर चर्चा तेज हो गई है। लेकिन इन चर्चाओं के पीछे फैंस की डिमांड है कि इस नए सीजन 18 को उनके चहीते सलमान खान ही होस्ट करें। जिसको लेकर कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके है, जो 18वें सीजन का हिस्सा बन सकते हैं। इन नामों में सबसे हसीन नाम उस बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस का नाम है जिन्हें सुर्खियों में आते देर नहीं लगती है। ये सुनते ही आप खुद भी इस नाम को जानने के लिए काफी बेताब हो चुके होंगे।

हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस समीरा रेड्डी की। ये वहीं समीरा रेड्डी है जिन्होंने अनिल कपूर के साथ फिल्म मुसाफिर में जबरदस्त किसिंग सीन दिया था। वह सोहेल खान के साथ ‘मैंने दिल तुझको दिया’ में नजर आ चुकी हैं, जिसमें वह उनकी गर्लफ्रेंड  भी रह चुकी थीं। आपको बता दें ये वहीं एक्ट्रेस है जो बिग बॉस 18 का हिस्सा हो सकती हैं।

जानिए सलमान की लिस्ट में कौन शामिल

‘कुबूल है’ की जोया यानी कि टीवी की ‘नागिन’ सुरभि ज्योति भी ‘बिग बॉस 18’ में दिखाई दे सकती हैं। करण पटेल जो इस शो के सबसे बड़े फैन हैं इसलिए शायद वो इस साल शो का हिस्सा बन जाएं।

मिस्टर फैजू उर्फ फैजल शेख, डॉली चायवाला, बिग बॉस का एक एक्सपीरियंस ले चुकी दीपिका आर्या बिग बॉस 18 में शामिल हो सकती हैं।पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर, मशहूर बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां, टीवी की द्रौपदी और पार्वती यानी एक्ट्रेस पूजा शर्मा, समीरा रेड्डी,एलिस कौशिक, हर्ष बेनीवाल ऐसे कई नाम शामिल है जो इस साल को 18 सीजन में एंट्री ले सकते हैं।

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने हर सीजन को लेकर किसी न किसी कारणों से बेहद सुर्खियां बटोरता ही रहता है। इस बार भी ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ अरमान मलिक और विशाल पांडे के थप्पड़ कांड ने इस कदर बिग बॉस के घर में तहलका मचा रखा था, जिसकी चारों तरफ चर्चाए ही चर्चा चल रही थी। ऐसे ही कारनामों को देख फैंस भी खूब मजे लेते है, यहीं वजह है कि इस शो के खत्म होने के बाद से फैंस ने अब नए ‘बिग बॉस की डिमांड कर दी है। जिसको देखते हुए बिग बॉस के 18’ सीजन को लाने की चर्चा काफी जोरों शोरों से चल रही है।

दर्शकों ने की सलमान की डिमांड 

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में कुछ एक टॉपिक ऐसे जरूर रहे, जिसकी चर्चा पूरे सीजन में हुई। हालांकि, इस बार सीजन यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया। वजह साफ है इस बार के होस्ट सीजन में सलमान खान की जगह अनिल कपूर का होना दर्शकों को कुछ ज्यादा पंसद नहीं आ सका था। इन्हीं कारणों के चलते इस नए सीजन 18 को होस्ट करने के लिए सलमान खान की डिमांड की गई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *