दिल्ली। खेल जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड शलाका मकेश्वर के साथ सगाई कर ली है। ये दोनों कपल्स का काफी लंबे समय रिलेशन चल रहा था, जिसके बाद इन्होंने सगाई करने का फैसला लिया। बल्लेबाज जितेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। जिसे लेकर उन्हें खूब बधाईयां भी मिल रही है। खास बात तो ये है कि इस पोस्ट पर टी20 कप्तान सूर्यकुमार ने खास अंदाज में इस कपल्स को सगाई की बधाई दी है।

जितेश शर्मा ने की गलफ्रेंड से सगाई

गर्लफ्रेंड से अब जितेश शर्मी की मंगेतर बनने जा रही पुणे की शलाका सगाई होने के बाद काफी खुश नजर आ रही है। जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल ये खूबसूरत तस्वीरों में आप साफ देख सकते है कि ये कपल्स एक-दूजे को फूलों की जयमाला पहनाते नजर आ रहे है। शलाका ने रेड कलर की साड़ी को कैरी किया है। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वहीं बल्लेबाज जितेश ने ग्रे कलर का शर्ट औऱ ब्लैक पैंट पहन रखी है। इस सगाई की खास बात तो ये है कि इस कपल्स ने कुछ भी ओवर नहीं किया है इन्होंने एक आम आदमी की तरह ही सगाई की है। जो देखने में काफी साधारण तो है मगर काफी खूबसरूत नजारा है। आईपीएल में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलने वाले 30 साल के जितेश शर्मा और उनकी मंगेतर को कई क्रिकेटर्स से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं।

भारतीय क्रिकेटरों ने किए मजेदार कमेंट

आपको बता दें क्रिकेटर्स सूर्यकुमार ने जितेश शर्मा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “बहुत-बहुत बधाई भाऊ और वहिनी को।” मतलब कि मराठी में भाऊ को भाई और वहिनी को भाभी बोला जाता है। तो वहीं ऑलराउंडर शिवम दुबे ने जबरदस्त अंदाज में कहा, “दोनों को शुभकामनाएं।” अर्शदीप सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, “बहुत-बहुत मुकारक, फेविकोल का जोड़।”

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *