लखनऊ: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आरजी मेडिकल कॉलेज की ट्रेनिंग डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत से पूरा देश गुस्से में है। इस मामले को लेकर अब राजनीतिक सियासत भी होने लगी है। बता दें, भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने डॉक्टर हत्याकांड़ को लेकर गठबंधन कांग्रेस और सपा पर ताने मारा और बिना नाम लिये हुए कहा कि, हर मामले पर बोलने वाले उत्तर-प्रदेश के वो दो लड़के चुप क्यों हैं?

भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने सपा-कांग्रेस पर साधा निशाना 

भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने सपा-कांग्रेस पर निशाना साधा औऱ कहा कि महिला डॉक्टर के साथ हुई घटना नहीं, बल्कि मानसिकता है। हमारे देश की एक डॉक्टर के साथ ऐसी घिनौनी वारदात हो गई है, जिसके चलते पूरा देश गुस्से में है, हर कोई न्याय की मांग कर रहा है, ऐसे में सपा और कांग्रेस के नेताओं ने बोलने के बजाय चुप्पी साध रखी हैं। वजह साफ है सपा अपराधियों को संरक्षण देती है। इसलिए ऐसे मामलों पर बोलना शायद उसे ठीक नहीं लगता है, जिसका नतीजा कन्नौज और अयोध्या के मामले में सपा का असली चेहरा हर किसी के सामने है।

लड़की हूं, लड़ सकती हूं पर भाजपा नेता ने कही बड़ी बात

इसी के आगे भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने प्रियंका गांधी का नारा लड़की हूं, लड़ सकती हूं पर कहा कि लड़कियों को लेकर नारा देने वाली कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी तो ऐसे मुद्दों को ढूंढ़ती रहती है, अब जब ये मुद्दा सामने है तो चुप क्यों हैं? कांग्रेस और सपा की ये चुप्पी कई सवाल खड़े कर रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *