मनोरंजन: सलमान खान का शो बिग बॉस 18 बस कुछ ही महीनों में शुरू होने वाला है। जिसको लेकर दर्शकों की उत्सुकता और भी बढ़ने लगी हैं। वजह साफ है, इस विवादित शो में नोकझोक और तू-तू मैं-मैं दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है। सलमान खान ने जब से इस शो के शुरू होने का ऐलान किया है, तभी से इसे देखने के लिए दर्शक काफी बेताब हो चुकें हैं।

बिग बॉस 18 में होंगे अनिरुद्धआचार्य शामिल

वहीं इस शो का हिस्सा बनने वाले लोगों का नाम भी सामने आ चुका हैं, जिसमें एक ऐसा नाम शामिल है, जिसे देख आप खुद भी विचार में पड़ जाएंगे। वो नाम है बाबा अनिरुद्धआचार्य, जो अपनी कथा-भागवत को लेकर चर्चाओं में लोगों के बीच छाए रहते हैं। जानकारी के अनुसार, बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने के लिए बाबा अनिरुद्ध आचार्य को न्योता भेजा गया, ऐसे में ये माना जा रहा है कि, इस शो में हर बार एक खास सेलेब्स होता है जो शो का मजा दुगना कर देता है, इसलिए बाबा अनिरुद्ध आचार्य को अप्रोच किया गया है।

अनिरुद्ध आचार्य ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर

हालांकि, अभी तक मेकर्स ने अनिरुद्धआचार्य को शो में शामिल होने के लिए कोई कंफर्ममेशन नहीं दिया है। खबरों के मुताबिक, बाबा अनिरुद्ध आचार्य ने बिग बॉस 18 के ऑफर को देखते ही उसे ठुकरा दिया। जिसे देख अनिरुद्धाआचार्य के चहेते यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि शुक्र है, बाबा ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया, जिसकों लेकर बाबा के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैँ।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *