Box Office Clash: इस 15 अगस्त पर सिनेमाघरों में कई फिल्में एक साथ रिलीज हुई हैं जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा वेदा, खेल खेल में और स्त्री 2 को लेकर हो रही है। इन तीनों फिल्मों ने रिलीज से पहले तक फैंस के बीच में काफी बज बना रखा था। हालांकि रिलीज के बाद स्थिति काफी साफ हुई और श्रद्धा कपूर व राजकुमार राव की स्त्री 2 ने सभी को पछाड़ते हुए Box Office पर अपना दबदबा बना लिया।

यह भी पढ़ें: अभ्यर्थियों ने शिक्षा निदेशालय पर किया प्रदर्शन, कहा: आरक्षण घोटाला है..

बतादें कि, इस फिल्म ने 5 दिन में ही 200 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है, स्त्री 2 के आगे कोई भी फिल्म नहीं टिक पा रही है, वहीँ पांच दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का धमाल जारी है। आइये आपको बतातें हैं कि, इन तीन फिल्मों ने पांच दिन में कितनी कमाई की है:-

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 लोगों को काफी पसंद आ रही है। इसके सभी शो फुल चल रहे हैं। जिसके चलते इस फिल्म ने पांच दिनों में 228.45 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। स्त्री 2 ने सिर्फ 5 दिनों में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार करके नया रिकॉर्ड बना लिया है। स्त्री 2 के मेकर्स ने 14 अगस्त की रात 9:30 बजे फिल्म रिलीज की थी। फिल्म ने रिलीज होते ही करोड़ों का बिजनेस किया जो लगातार बढ़ता जा रहा है।

यह भी पढ़ें: MP में दुर्घटना: ऑटो चालक की लापरवाही ने ले ली सात श्रद्धालुओं की जान 

वहीँ अक्षय कुमार की खेल खेल में की बात करें तो यह फिल्म Box Office पर फ्लॉप साबित हुई है। इस फिल्म ने पांच दिन में सिर्फ 16.05 करोड़ का कलेक्शन किया है। जबकि, जॉन अब्राहम की वेदा ने पांच दिन में सिर्फ 15.5 करोड़ का कलेक्शन किया है।

फिल्म के रिलीज से पहले ऐसा कहा जा रहा था कि, जॉन अब्राहम की वेद Box Office पर बड़ा धमाल मचा सकती है लेकिन ये फिल्म भी खास कमाल नहीं दिखा पाई। जबकि दूसरी तरफ स्त्री 2 इस साल की सबसे जल्दी 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली लिस्ट में शामिल हो गई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *