Share Market: घरेलू शेयर बाजार में लगातार बढ़त जारी रही, आज एक बार फिर बाजार हरे निशान पर बंद हुआ है। निवेशकों की खरीदारी के चलते गुरुवार के कारोबारी सत्र में सेंसेक्स 148 अंकों के उछाल के साथ 81,053 अंकों पर जबकि निफ्टी 40 अंकों की तेजी के साथ 24,810 अंकों पर बंद हुआ है। आज एफएमसीजी और कंज्यूमर सेक्टर में खरीदारी देखने को मिली है।

यह भी पढ़ें: “Oily Skin? No Problem! Here are some tips to Get a Radiant Glow”

भारतीय शेयर बाजार में आज सेंसेक्स के 30 शेयरों में 18 तेजी के साथ और 12 गिरकर वहीँ निफ्टी के 50 शेयरों में 25 तेजी के साथ और 25 गिरकर बंद हुए हैं। आज एयरटेल, टाटा स्टील, आईसीआईसीआई बैंक, टाइटन, जेएसडब्ल्यु स्टील, एशियन पेंट्स, मारुति, एसबीआई, बजाज फिनसर्व उछाल के साथ बंद हुए हैं। वहीँ दूसरी ओर महिंद्रा एँड महिंद्रा, एनटीपीसी, टाटा मोटर्स, टीसीएस, पावर ग्रिड, सन फार्मा, अडानी पोर्ट्स में गिरावट देखने को मिली है।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर छाया ‘Stree 2’ का जादू, कमाई 400 करोड़ के पार

आज के कारोबार में कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, बैंकिंग, एफएमसीजी, मेटल्स, इंफ्रा सेक्टर के शेयरों में खरीदारी बाजार की तेजी की बड़ी वजह रही, आज के सत्र में मार्केट कैप में 1.27 लाख करोड़ रुपये का उछाल रहा। वहीँ पिछले पांच दिनों के कारोबारी सत्र में निवेशकों की संपत्ति में 16 लाख करोड़ रुपये का इज़ाफा हुआ है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *