Vaani Kapoor Bold Photos: बॉलीवुड की मशहूर हसीना वाणी कपूर आज 23 अगस्त को अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। अभी हाल ही में आई फिल्म खेल-खेल में वाणी ने वर्तिका मलिक का किरदार निभाया है, जिसे एक्ट्रेस के फैंस काफी पंसद भी कर रहे हैं। अभिनेत्री वाणी कपूर अपनी हॉटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इसी हॉटनेस और खूबसूरती के कारण ही एक्ट्रेस फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं। जिसके चलते फैंस के दिलों पर राज करती हैंं। एक्ट्रेस वाणी कपूर ने अपने करियर में काफी शानदार फिल्में भी की हैं।

 

10 साल के करियर में कई हिट फिल्में

23 अगस्त 1988 को दिल्ली में जन्मी वाणी कपूर को मॉडलिंग के क्षेत्र में कदम रखते ही फिल्मों में काम करने का एक बड़ा ऑफर मिल गया। जिसके चलते आज के समय में एक्ट्रेस वाणी कपूर बॉलीवुड इंडस्टी की एक मशहूर अदाकारा बन चुकी हैं। यशराज की फिल्म्स ने उन्हें ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के लिए अप्रोच किया। जहां इस फिल्म में बेस्ट किरदार निभाकर एक्ट्रेस ने बेस्टू डेब्यूटांट फीमेल का फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम कर लिया। एक्ट्रेस ने अपने 10 साल के करियर में कई हिट फिल्में भी की हैं, जैसे ‘वॉर’, ‘बेल बॉटम’, और ‘बेफिक्रे’।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर छाया ‘Stree 2’ का जादू, कमाई 400 करोड़ के पार

वहीं, अचानक एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी अफवाह फैल गई कि वाणी ने अपने होठों की सर्जरी कराई है और अपनी खूबसूरती के लिए लिप फिलिंग का सहारा लिया है। मगर इन अफवाहों पर एक्ट्रेस ने आज तक अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *