Rani Chatterjee Bold Song: भोजपुरी इंडस्ट्री अपनी बोल्डनेस की वजह से लोगों के बीच फेमस है। भोजपुरी की क्वीन कहलाने वाली रानी चटर्जी ने एक से बढ़ कर एक बोल्ड सांग दिए हैं। जिन्हे जनता ने खूब पसंद भी किया। रानी अपनी अदाओं से अक्सर अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। रानी चटर्जी के हुस्न पर मरने वालों की कमी नहीं है, जी हां! पिछले 20 सालों से रानी चटर्जी भोजपुरी पर्दे पर राज कर रहीं हैं और आज तक उनका जलवा बरकरार है।

आपको बता दें रानी फिल्मों में अक्सर रोमांस, एक्शन और नृत्य का मिश्रण होता है, जो दर्शकों को आकर्षित करता है। रानी चटर्जी को उनके प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है, जिनमें “भोजपुरी सिनेमा अवार्ड” और “इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड” शामिल हैं। रानी चटर्जी ने कई हिट भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें “ससुरा बादा पैसा वाला”, “रंगबाज दरोगा” और “दिल ले गई ओढ़निया” शामिल हैं।

इसके अलावा, रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं और उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। वह अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने और अपनी फिल्मों के बारे में अपडेट साझा करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग करती हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *