UP क्राइम: बहराइच के हरदी क्षेत्र ग्राम पंचायत गदामार खुर्द के मेथौरा गांव निवासी मयंकर का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची फोरेंसिक व थाना पुलिस की टीम ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता राम धीरज ने बताया कि, मयंकर छह दिन से लापता था।

यह भी पढ़ें: मायावती ने कहा- सक्रिय राजनीति से सन्यास का कोई इरादा नहीं

मिली जानकारी के मुताबिक, मयंकर 21 अगस्त को घास छीलने के लिए खुरपा और बोरी लेकर घर से निकला था। लेकिन वापस नहीं आया। जिसके बाद 22 अगस्त को थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। वहीँ आज सुबह जब कुछ किसान अपने-अपने खेत को गए तो वहां बहुत तेज बदबू आ रही थी। जब लोगों ने जाकर देखा तो संदिग्ध हालात में युवक का शव शहतूत के पेड़ से रस्सी के फंदे से लटका मिला।

यह भी पढ़ें: Here are some solutions to help prevent hair fall…

थाना प्रभारी हरदी सुरेश कुमार वर्मा ने बताया कि मृतक की शादी एक वर्ष पहले थाना फखरपुर के पंडितपुरवा गांव में हुई थी। रक्षाबंधन को लड़का और बहू दोनों ससुराल गए थे और वहां से वापस आए। पुलिस ने मृतक और उसकी पत्नी का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि यही तक मौत का कारण नहीं पता चल सका है। बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *