लखनऊ: यूपी के बहराइच जिले से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां खैरीघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत रखौना गांव के पास बने पुल पर सवारियों से भरी बस अचानक अनियंत्रित होकर लटक गई। जिसके चलते बस यात्रियों में हंगामा मच गया। वहीं बस ड्राइवर ने सूझबूझ के साथ जैसे ही बस को काबू में किया तभी बस में सवार एक मासूम पानी में जा गिरा। इस घटना को देख आसपास के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े और पानी में छलांग लगाकर मासूम को डूबने से बचाया।

बाल-बाल बचे बस यात्री 

आपको बता दें कि, डबल डेकर बस एन एल 02 बी 3021 दिल्ली से सवारी लेकर महसी के लिए रवाना हुई थी, जिसमें 40 से 50 यात्री सवार थे। अचानक बस एक पुल से टकरा गई जिसके चलते ये घटना हुई, गनीमत रही की वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने सभी यात्रियों को सकुशल बस से बाहर निकाला। जिसके चलते एक बड़ी घटना होने से बच गई। वहीं जेसीबी मशीन की मदद से बस को भी सुरक्षित निकाल लिया गया।

इस घटना पर स्थानीय लोगों का कहना है कि पुल की रेलिंग काफी समय से टूटी हुई है। जिसकी शिकायत पीडब्ल्यूडी और नहर विभाग के अधिकारियों से की गई, मगर आज तक कोई कोर्रवाई नहीं हुई। फिलहाल ये कोई पहला हादसा नहीं, इसके पहले भी कई हादसे हो चुके है, मगर प्रशासन एक्शन लेने के बजाय मामले पर चुप्पी साधे बैठा है। वहीं हादसे से गुस्साए स्थानीय लोगों ने पुल निर्माण की मांग की है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *