बरेली: महिलाओं के साथ हो रहे हैवानियत का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है। बता दें, यपी के फर्रुखाबाद कांड को जिस दिन अंजाम दिया गया था, उसी दिन एक और नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बनाया गया था। ये घटना बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है।

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म

बता दें, बीते 26 अगस्त को हमउम्र के दो छात्र नवी की छात्रा को उसके घर से बुलाकर किसी बहाने से उसे बाहर ले गए। जहां गन्ने के खेत में उसके साथ दोनों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, चीख—पुकार सुनकर आए छात्रा के परिजनों को देख आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

पीड़िता ने खुद को लगाया आग

मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि, बदनामी का डर सताते हुए परिजनों ने पीड़िता को जमकर डांट लगाई थी, जिससे आहत होकर पीड़ित छात्रा ने 27 अगस्त को अपने शरीर पर डीजल छिड़क कर  आग लगा ली थी, आनन-फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, गंभीर हालत देख डॉक्टर्स ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां इलाज में देरी होने से पीड़ित छात्रा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: घर की छत पर सो रहा था विशाल मगरमच्छ, वायरल हुआ वीडियो

वहीं मामले पर एसओ रामरतन सिंह और चौकी इंचार्ज ने बताया कि दोनों छात्र अव्यस्क हैं। इसलिए उन्हें किशोर सदन भेजा गया है। साथ ही दोनों के खिलाफ दुष्कर्म-आत्महत्या को उकसाने का केस दर्ज था। फिलहाल, जांच के बाद सामूहिक दुष्कर्म की धारा में कार्रवाई हुई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *