UP: बहराइच जिले के हरदी थाना क्षेत्र में रविवार रात एक आदमखोर भेड़िये ने फिर हमला किया। इस हमले में उसने ग्राम पंचायत गरेठी गुरदत्त सिंह के नववन गरेठी इलाके में एक घर के कमरे में सो रही दो साल की बच्ची अंजली को अपना निशाना बनाया। भेड़िया सुबह 4 बजे मां के पास सोई अंजली को उठाकर गन्ने के खेत की ओर भाग गया। शोर सुनकर मां की नींद खुली और उसने पीछा किया। वन विभाग की टीम ने ड्रोन की मदद से बच्ची का शव गांव से एक किलोमीटर दूर बरामद किया।

यह भी पढ़ें: राशिफल: मेष राशियों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, परिवार में रहेगी शांति

इससे पहले भेड़िये ने हरदी क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोटिया के बाराबिगहा निवासी 60 वर्षीय कमला पर भी हमला किया था, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। अभी मेडिकल कॉलेज में उनका इलाज चल रहा है। ग्रामीणों पर भेड़िये के हमले लगातार जारी है। शनिवार रात एक और घटना में, सात साल के पारस पर भी हमला हुआ, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी तरह रविवार तड़के 55 वर्षीय कुन्नू लाल पर भी हमला हुआ, लेकिन परिजनों के समय पर पहुंचने से उनकी जान बच गई।

बहराइच में भेड़िये का आतंक, लोगों में दहशत:-

डीएफओ, एसडीएम, सीओ समेत आला अधिकारियों ने गांव का दौरा किया। भेड़ियों के लगातार हमलों के कारण ग्रामीणों में भय का माहौल है। अब तक भेड़िये दस लोगों की जान ले चुके हैं और 31 लोगों को घायल कर चुके हैं। वन विभाग ने चार भेड़ियों को पकड़ लिया है, लेकिन हालात पर काबू पाने के लिए अभियान जारी है। इन घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है, और प्रशासन भेड़ियों को पकड़ने के लिए सभी उपाय कर रहा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *