Smart Phone: वीवो कंपनी एक और शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, जिसमें 6000mAh की बैटरी होगी। यह फोन कम कीमत में ढेर सारे फीचर्स के साथ आएगा, जो इसे सभी फोने में एक बेहतरीन विकल्प बनाने वाला है। अगर आप अपने फोन को बदलने का विचार कर रहे हैं तो हम आपको इस फोन से जुड़े कुछ बेहतरीन फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पढ़ने के बाद आप इस फोन को जरूर खरीद लेंगे।

यह भी पढ़ें: क्या कुंदरकी उपचुनाव से पहले CM योगी का ये कदम साबित होगा ‘मास्टर स्ट्रोक’?

इस स्मार्टफोन में 7.8 इंच की शानदार फुल AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 120Hz का रिफ्रेश रेट भी देती है। इसके साथ ही स्मार्टफोन का परफॉर्मेंस भी बेहद शानदार होगा, क्योंकि इसमें 8GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। जिससे डिवाइस की मेमोरी क्षमता बढ़ने के साथ ही इसकी परफॉर्मेंस भी बेहतर होगी।

इस स्मार्टफोन में 300 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा। इसके साथ 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 43 मेगापिक्सल का एक्स्ट्रा लेंस भी होगा। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो बेहतरीन सेल्फी लेने में सक्षम होगा। बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी होगी, इसके साथ 110 वॉट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा, जो इस फोन को बहुत ही जल्दी चार्ज कर देगा। इस प्रकार, यह नया स्मार्टफोन अपनी बैटरी, कैमरा, मेमोरी, और डिस्प्ले के मामले में एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है।

Note : इस लेख के अंदर दी गई जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे। इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या होने पर जिम्मेदारी आपकी होगी, G.K. News और हमारी टीम इसकी कोई जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *