दिल्ली: विधानसभा चुनाव 2024 होने वाले है। जिसकी तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पहली सूची जारी कर चुकी है। इस नई लिस्ट में बीजेपी ने कैबिनेट मंत्री कविता जैन का टिकट काट दिया है। जिसके बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने  भाजपा पार्टी के लिए बगावती तेवर दिखाते हुए  एक अहम बैठक बुलाई। इस बैठक के दौरान कविता जैन ने पार्टी से टिकट कटने पर अपनी नाराजगी जाहिर की और फूट-फूट कर रो पड़ी।

कार्यकर्ताओं के सामने रो पड़ी कविता जैन

कार्यकर्ताओं के सामने रोते हुए जैन ने कहा कि, बीजेपी पार्टी के लिए पूरे तन-मन से काम करती रही, इस पार्टी में काम करने के लिए हर मुश्किल से लड़ी। मगर पार्टी ने मेरा टिकट बिना किसी कारण के काटकर मेरे साथ छल किया है। जबकि भाजपा ने दो माह पहले पार्टी ज्‍वाइन करने वाले निखिल मदान को टिकट दे दिया है। जिससे गुस्साई कविता जैन समेत उनके सहयोगियों ने बीजेपी को प्रत्याशी बदलने की चेतावनी दी। साथ ही सोनीपत में पुरखास रोड पर पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

यह भी पढ़ें: चुनावी दंगल में उतरने की अटकलों के बीच पूनिया और फोगाट ने की राहुल गांधी से

दरअसल, हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने कुछ दिन पहले 67 उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट जारी की थी। जारी किे गए इस लिस्ट में नौ मौजूदा विधायकों कों इस बार टिकट नहीं मिला है। आपको बता दें, कि सीएम नयाब सिंह सैनी को लाडवा से चुनावी मैदान में उतारा गया है, जबकि अंबाला सीट से अनिल विज वहीं तोशाम से श्रुति चौधरी को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है। बता दें हरियाणा में 5 अक्टूबर को मतदान होना है। जिसके नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित होंगे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *