मनोरंजन: करिश्मा और करीना कपूर इन दोनों बहनों का रिश्ता बड़ा ही अनोखा सा है, ये अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में छाई रहती है। साल 2024 में कोरियोग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ मिलकर डांस रियलिटी शो जज कर रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें करीना उनके शो में अपनी हाजिरी लगाती नजर आ रही है, जिसको देख करिशमा की आंखे भर आई।

वीडियो देख भावुक हुई करिश्मा कपूर 

आपको बता दें, ये वीडियों देख करिश्मा कपूर इसलिए भावुक हो उठी। क्योंकि, ये वीडियों भरे मैसेज उनके लिए एक सरप्राइज था, जिसमें दोनों बहनों के रिश्ते को याद करते हुए करीना कपूर ने कहा कि, करिश्मा उनके लिए सिर्फ एक बॉलीवुड की सुपरस्टार नहीं, बल्कि उनके लिए करिश्मा उनकी मां हैं, जीं हां, बहन से ज्यादा उनका रिश्ता मां-बेटी का है। जो उनके लिए बेहद खाश है, इसी के साथ ही करिश्मी की नई इनिंग को लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं, जिसको लेकर करीना ने कहा कि इस शो में आने वाले टैलेंटेड को वो सही मार्ग देंगी, इस प्यार भरे मैसेज को सुनकर करिश्मा भावुक हो उठी और मैसेज का रिप्लाई करते हुए कहा कि बेबो मेरे लिए मेरी पहली बेटी है।

वहीं हाल ही में करीना कपूर की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ऐसे में माना जा रहा है कि करीना अपने फिल्म का प्रमोशन करने के लिए इंडियाज बेस्ट डांस शो में आ सकती हैं, जिसका फैन्स को भी बेसब्री से इंतजार हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *