मनोरंजन: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी विवादों के घेरे में फंसी हुई है। जिसके चलते 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, जिस पर अब रोक लग गई है। ये फिल्म विवादों में इसलिए फंसी है। क्योंकि, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म इमरजेंसी में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल किया है। जिसमें सिख समुदाय को लेकर गलत छवि दिखाने का आरोप लगाया गया है। इसी बात को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है।

फिल्म इमरजेंसी को सेंसर बोर्ड की तरफ से नहीं मिला सर्टिफिकेट 

विवादों में फंसी फिल्म इमरजेंसी को सेंसर बोर्ड की तरफ से अभी तक सर्टिफिकेट नहीं मिल सका है। जिसके चलते इसकी रिलीजिंग बीच रास्ते में ही अटक गई हैं। वहीं फिल्म ‘इमरजेंसी’ के सह-निर्माता जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज ने इमरजेंसी की रिलीज और सर्टिफिकेट की मांग को लेकर आज बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। जिसमें जल्द से जल्द फिल्म को सर्टिफिकेट देने की मांग की है। ताकि फिल्म अपने तय समयानुसार पर रिलीज हो सके। वहीं, हाईकोर्ट ने कहा कि वो खुद केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड यानी (सीबीएफसी) से फिल्म के निर्माताओं को सर्टिफिकेट जारी करने के लिए नहीं कह सकती, क्योंकि यह मध्य प्रदेश कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करना होगा।

यह भी पढ़ें: कोर्ट ने केजरीवाल को नहीं दी राहत, 11 सितंबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

आपको बता दें, हाईकोर्ट ने अपनी सुनवाई में CBFC को 18 सितंबर तक सर्टिफिकेट के लिए फैसला लेने का एक बड़ा आदेश दिया है। फिलहाल, इस मामले में 19 सितंबर को कोर्ट एक बार फिर इस याचिका पर सुनवाई करेगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *