मनोरंजन: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी जिंदगी के बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। वो एक ऐसी बीमारी का सामना कर रही है, जिसका नाम भी सुनकर लोग कांप उठते है। जी हां, हिना खान कुछ महीनों से ब्रेस्ट कैंसर जैसे बीमारी से लड़ रही हैं। ऐसे मुश्किल दौर में हिना खान अपनी जिंदगी के छोटे-छोटे पलो में भी खुश रहने की बात करती है। एक्ट्रेस को अपनी बीमारी के चलते काफी दर्द सहना पड़ता है, जिसका हम आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते है।

हिना खान के पोस्ट ने फैंस को किया इमोशनल

बता दें, हिना खान की कीमोथेरेपी लगातार जारी है। एक्ट्रेस की ये हालत देख हर कोई भगवान से यहीं प्रार्थना कर रहा है कि एक्ट्रेस जल्द से जल्द ठीक होकर अपनी फैमिली में वापस लौट जाए। ऐसे में हिना खान का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि “अगर मैंने जिंदगी में कुछ सीखा है, तो वो ये है की प्यार करने वाले लोग आपको कभी छोड़कर नहीं जाते, जो लोग छोड़ते हैं वो किसी का इस्तेमाल कर रहे होते हैं.”जो काफी इमोशनल है।

इस पोस्ट को देख फैंस का मानना है कि, हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल का ब्रेकअप हो गया है। इस मुश्किल घडी में रॉकी का हिना के साथ अपना रिश्ता खत्म करना ठीक नहीं है। ये वक्त उनका साथ देने का है। मगर अभी तक हिना खान की तरफ से ब्रेकअप को लेकर कोई भी जानकारी नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Kartik and Sara should start dating again: Fans Hope for Romance

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *